“Kalyan Jewellers: बिजनेस में बड़ी सफलता, 6 महीने में 145% से ज्यादा रिटर्न, शेयर रिकॉर्ड हाई पर”

कल्याण ज्वेलर्स (Kalyan Jewellers) शेयर की मूल्य में हलचल मच गई है, और सितंबर तिमाही के शानदार वित्तीय प्रदर्शन के बाद इसमें 10% से अधिक वृद्धि दर्ज की गई है। यह सही समय पर हुआ है, क्योंकि कंपनी दिवाली से पहले भारत में 33 नई दुकानें खोलने की योजना बना रही है।

कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि वह देशभर में कल्याण शोरूम और केंद्र (ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म) का शुभारंभ करेगी। चालू वित्त वर्ष की सितंबर तिमाही के बाद कल्याण ज्वेलर्स के शेयर में 10% से अधिक की उछाल दर्ज की गई है और कारोबार के दौरान यह 52 हफ्तों के उच्च स्तर पर पहुंच गया है। कंपनी के शेयर ने पिछले 6 महीनों में 146% से अधिक लाभ प्रदान किया है।

Kalyan Jewellers :13 नए स्टोर खोले

कल्याण ज्वेलर्स ने सितंबर तिमाही में 13 नई दुकानें खोली हैं और अगले 40 दिनों में और 26 दुकानों की योजना बनाई है। इसके अलावा, कंपनी ने दक्षिणी क्षेत्र में फ्रेंचाइजी स्टोर्स खोलने के लिए 6 लाइसेंस पर हस्ताक्षर किए हैं। कल्याण ज्वेलर्स की तरफ से बताया गया है कि नए फ्रेंचाइजी स्टोर्स के चालू वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में शुरू होने की उम्मीद है।

पश्चिम-एशिया में पहला फ्रेंचाइजी शोरूम शुरू किया

“कल्याण ज्वेलर्स (Kalyan Jewellers) ने घोषणा की है कि हम उम्मीद करते हैं कि इन नई दुकानों के चालू वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में शुरू हो सकेगी। सितंबर तिमाही के दौरान कल्याण ज्वेलर्स ने पश्चिम-एशिया में अपना पहला फ्रेंचाइजी शोरूम शुरू किया था। कंपनी ने इस क्षेत्र में फ्रेंचाइजी शोरूम्स के अलावा 5 और एलओआई पर भी हस्ताक्षर किए हैं। सितंबर के अंत तक, भारत और पश्चिम-एशिया में मिलाकर कंपनी की कुल 209 दुकानें हैं।”

कारोबार में आई तेजी

कल्याण ज्वेलर्स के मुताबिक, मध्य पूर्व में कंपनी के कारोबार में तेजी देखी जा रही है। वित्तीय वर्ष 2024 की दूसरी छमाही के लिए राजस्व वृद्धि 4% से अधिक है, जबकि चालू वर्ष की पहली छमाही के लिए राजस्व वृद्धि पिछले वर्ष की समय अवधि के समान 13% थी।

ALSO READ : BUMPER OFFER :”Samsung Galaxy S21 FE 5G पर Flipkart सेल में 20 हजार रुपये का डिस्काउंट!

6 महीने में 145% से ज्यादा रिटर्न

कल्याण ज्वेलर्स (Kalyan Jewellers) के शेयर ने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है। एनएसई पर Kalyan Jewellers के शेयर छह महीने में 146% से अधिक रिटर्न दिया है। तीन महीने में शेयर 68% बढ़ा है, और इस साल अब तक शेयर 160% से अधिक उछला है। 6 अक्टूबर 2023 को कारोबार के दौरान शेयर ने 52 हफ्तों के नए उच्च स्तर पर पहुंच किया है, जाने माने 10.47% की बढ़त के साथ 258.70 रुपये पर कारोबार कर रहा है। इस एक वर्ष में शेयर ने 160% से अधिक की वृद्धि दर्ज की है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *